Header Ads

Love Wali Shayari

Love wali shayari

दोस्तों चलिये आज मैं ले चलता हूँ आपको एक ऐसे सफर पर जहां आप अपने को अकेला नहीं पाएंगे ।
ख्वाबों के सफर पर जाने वाले हर उस शख्श को मेरा सलाम है जिनहोने मेरे इस पोस्ट को पढ़ने की चाहत जताई है मैं आप सबों का दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करता हूँ की आपने मुझे मौका दिया आपके दिल के अरमानों को एक रास्ता दिखने का जिससे आपको मोहब्बत की खुशबू मिलेगी और मुझे सुकून ।

“ आज के वक़्त में कहाँ आराम मिलता है
सुबह तो देख नहीं पाते शाम मिलता है
जब भी सोचता हूँ की दिल की बात करूँ
सच कहता हूँ दोस्तों न वो वक़्त मिलता है न वो मक़ाम मिलता है ” ।

दोस्तों सफर मे चलते चलते कई ऐसे मंज़र आप देखेंगे अलबत्ता यूं कहूँ की सुनेंगे जो आपके दिल की धड़कनों के तरन्नुम को बादल देंगे । मैं यहाँ बताता हूँ उस दिलबर की बात जिससे इश्क़ तो हमने टूट के किया है और कायनात ने भी मेरा जमके साथ दिया है ,दोस्तों आज उस दिलबर से मैं कुछ कह नहीं पाता जाने क्यूँ अब वक़्त की तलाश रहती है पर एक वक़्त था जब सुबह भी उनके ख़यालों से शुरू होती थी और जब रात होती तो बेकरारी का आलम ये होता की दिल कहता की रात खत्म हीं न हो,पर दिमाग इस बात की जद्दो जहद मे लगा रहता की अब और मत जाग कल फिर से उठना है ज़िंदगी के ज़रूरी कामों को अंजाम देना है।
और वैसे मुश्किल वक़्त मे ये समझ नहीं आता की क्या करें ,क्योंकि ये रात है जो दिलबर के आगोश मे समा जाने को मजबूर करती है और दिल इसे छोडने की गवाही नहीं देता ,जबकि दिल ये भी जानता है की 
"आज जो न देखा दिलबर को तो कोई बात नहीं ख्वाब ज़िंदा है दीदारे दिलबर की ख़्वाहिश मे " ।



काँपते हाथों ने बेताब धड़कनों को बयाँ कर दिया,

गर तुझसे ईश्क न होता तो दिल बेताब न होता ।

वो डर न थी धड़कनों की बेताबी थी,जो तूने महशूश किया हर बार जब मेरे हाथ थर्राये थे ।











No comments

FeaturedPost

Valentine Day songs hindi

Valentine Day Songs Hindi http://bit.ly/2OSKzKa